बोकरो : कड़ी सुरक्षा के बीच आयोजित की गई नीट परीक्षा, 4976 परीक्षार्थियों ने लिया भाग

परीक्षा एजेंसी की ओर से आज नीट परीक्षा आयोजित की गई है। बोकारो जिला में 4976 परीक्षार्थी परीक्षा में भाग ले रहे हैं। जिनके लिए कुल 7 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जहां सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया।

सभी विद्यार्थियों की थर्मल स्क्रीनिग के बाद प्रवेश दी जा रही है। विद्यार्थियों को प्रवेश द्वार पर ही मास्क व हैंड ग्लव्स के अलावा कलम उपलब्ध कराया जाएगा। कोरोना से बचाव को लेकर केंद्र पर विशेष व्यवस्था की गई है। जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी पहले से ही कर ली थी और सोशल डिस्टेंस के साथ बच्चों को बैठने की व्यवस्था साथी सैनिटाइजर की व्यवस्था और मस्क की व्यवस्था की गई थी।

परीक्षा केंद्र पर प्रतिनियुक्ति मजिस्ट्रेट ने कहां की सभी परीक्षा केंद्रों पर एसओपी का पालन करते हुए विद्यार्थियों को प्रवेश दिया जा रहा है। किन्ही को किसी प्रकार का कठिनाई नहीं हो इसकी भी पूरी ख्याल रखी जा रही है। विद्यार्थियों के साथ आए अभिभावकों को भी ठहरने का इंतजाम दूसरी जगह कर रखा गया है। वही बाहर से आए विद्यार्थियों ने कहा कि काफी कठिनाई से एग्जामिनेशन सेंटर तक पहुंचे हैं। कोरोना को देखते हुए एग्जाम का डेट और आगे बढ़ता तो अच्छा होता।

Related Articles

Back to top button