UP News: आजमगढ़ में च्विंगम चिपकाने के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, एक युवक की हुई मौत

मामूली से विवाद ने इतना भयंकर रूप ले लिया,जिससे की एक की मौत और दो लोग घायल हो गए

आजमगढ़: आजमगढ़ जिले  के जीयनपुर कोतवाली के अंतर्गत नत्थूपुर गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक मामूली विवाद ने इतना भयंकर रुख अख्तियार कर लिया की, लाठी डंडे चल गए, जिससे की एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

जानिए पूरा मामला 

दरअसल, नत्थूपुर गांव में 19 अप्रैल को कयामुद्दीन की जनरल स्टोर की दुकान पर किसी ने च्विंगम खाकर फेंक दिया था। च्विंगम गेट पर चिपक गया था और चिपका हुआ च्विंगम अहमद के शर्ट में लग गया। उसके बाद अहमद और कयामुद्दीन के बीच नोकझोंक हुई। लेकिन बाद में मामला शांत हो गया। लेकिन उसी बात को लेकर फिर एक बार झगड़ा शुरू हो गया और अहमद अपने चार साथियों के साथ कयामुद्दीन की दुकान पर पहुंच गया। पहुंचते ही उसने चाकू, लाठी डंडे और पंच से हमला कर दिया, जिससे की कयामुद्दीन के भाई अब्दुल की मौत हो गई और 2 अन्य लोग घायल हो गए।

इन पर दर्ज हुआ मुकदमा

अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया की आरोपियों अहमद, शाहबाज, रहमत व एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है और उन पर अपराध संख्या 166/24, धारा 302 और 307 के तहत गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से हत्या में प्रयोग किए गए हथियार को भी जब्त किया है।

 

 

Related Articles

Back to top button