Political: पंजाब सीएम बोले- बीजेपी बंद करें 400 पार का नारा, पहले चरण में मिल रही 25 से 30 सीटें

पंजाब से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देश के प्रधानमंत्री को लेकर कहा कि इन्होंने देश में 10 साल तक राज किया है फिर भी मंगलसूत्र के नाम पर इनको वोट मांगना पड़ रहा है। इससे साफ जाहिर है कि इनकी हालत पहले चरण में खराब हो चुकी है।

प्रधानमंत्री को मंगलसूत्र के नाम पर मांगना पड़ रहा वोट

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा मंगलसूत्र वाले बयान पर विपक्ष जमकर उन पर निशाना साधता हुआ दिखाई दे रहा है। कभी कांग्रेस उन पर निशाना साधती है तो कभी समाजवादी पार्टी उन पर निशाना साधने का काम करती है। अबकी बार पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन पर मंगलसूत्र वाले बयान पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से कहते आए हैं कि उन्होंने 10 साल में बहुत अच्छे काम किए हैं। अगर प्रधानमंत्री जी ने 10 साल में अच्छे काम किए थे तो मंगलसूत्र के नाम पर वोट क्यों मांग रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी का रही है कि 400 पार, लेकिन पहले चरण में यह पता चल गया है कि बीजेपी को कितनी सीटें मिल रही है। पहले चरण में बीजेपी को 25 से 30 सीटें मिल रही है तो बीजेपी को 400 पार का नारा खत्म कर देना चाहिए।

पंजाब की सभी सीटों पर जमानत करवाएंगे जप्त

मुख्यमंत्री भगवंत मान के द्वारा अमृतसर में अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के दौरान उन्होंने कहा कि हम नफरत की राजनीति को कभी भी जीतने नहीं देंगे।हम सरकारी स्कूल, अस्पताल, रोजगार, बिजली पानी और अन्य नागरिक सुविधाओं के नाम पर वोट मांग रहे हैं। आगे सीएम ने कहा कि पंजाब में कुल 13 लोकसभा सीटें आती हैं इन सभी सीटों पर हमारा कब्जा होगा और भारतीय जनता पार्टी के सभी उम्मीदवारों की जमानत जप्त होगी। देश की जनता ने मन बना लिया है कि अबकी बार भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाना है और पंजाब में भी जनता मन बन चुकी है। जब जनता मन बना लेती है तो उस मन को पूरा भी कर लेती है। अबकी बार देश के प्रधानमंत्री खाली हाथ वापस लौटेंगे क्योंकि जनता अब उन पर फिर से भरोसा करने वाली नहीं है।

Related Articles

Back to top button