Video: अचानक से मोबाइल की दुकान में घुस गया सांड , फिर हुआ कुछ ऐसा देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो एक मोबाइल की दुकान का है। यहां एक सांड अचानक से दुकान के अंदर घुस जाता है फिर बाद में कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होता है।

मोबाइल की दुकान में सांड ने लगाई छलांग

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो लोगों को हंसाने का काम करते हैं तो कुछ वीडियो लोगों को हैरान और परेशान कर देते हैं। इन सब से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो एक मोबाइल शॉप का है जहां एक सांड अचानक से छलांग लगाकर पहुंच जाता है फिर बाद में जो होता है उसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होता है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक मोबाइल की छोटी सी दुकान दिखाई देती है तभी तेज रफ्तार से एक सेंड अचानक से आता है और काउंटर को फांदकर दुकान के अंदर दाखिल हो जाता है। वही काउंटर के पास में खड़ा एक लड़का सांड को आता देख वहां से हट जाता है लेकिन कुछ लोग दुकान के अंदर मौजूद दिखाई देते हैं। वहीं दुकान में सांड के आ जाने के बाद सांड इधर-उधर बाहर जाने का रास्ता देखने लगता है।बाद में काउंटर को सरकार जाता है और सांड को बाहर निकालने का काम किया जाता है।

वायरल वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कर रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं सांड के वीडियो को ट्विटर अकाउंट से चिराग बड़जात्या के यूजर्स के द्वारा अपलोड किया गया है। इस वीडियो का अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 8000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। जबकि कई लोगों ने वायरल वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर्स ने वायरल हो रहे वीडियो पर लिखा मुझे उम्मीद नहीं थी कि एक सांड इतनी छोटी सी दुकान में कूद जाएगा। दूसरे ने कहा- सांड डरा हुआ है इसलिए वह डर की वजह से दुकान में घुस गया। इसी के साथ-साथ बाकी के यूजर्स भी वायरल हो रहे वीडियो पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button