सीतापुर : भाजपा के वरिष्ठ नेता साकेत मिश्रा ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ खैराबाद थाने का किया घेराव, जानिए वजह

उत्तर प्रदेश में जहां योगी सरकार भू माफिया पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रदेश के सभी जनपदों के जिलाधिकारियों को कड़े निर्देश जारी कर रहे हैं। लेकिन सीतापुर में भू माफिया अपनी कारगुजारी से बाज नहीं आ रहे हैं फिर एक ताजा मामला सीतापुर जनपद के खैराबाद थाना क्षेत्र से सामने आया है।

जहां पर बजरंग मुनि नाम के बाबा ने संगत की जमीन बता कर खैराबाद क्षेत्र में रह रहे लोगो के मकानों को खाली कराने का कार्य प्रारंभ कर दिया जिसके बाद बरसों से रहने वाले लोगों ने बेघर होता देख अपनी फरियाद लेकर भाजपा नेता साकेत मिश्रा के पास पहुंचे और अपना दुख बयां किया जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता साकेत मिश्रा ने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने पर पहुंच गए और बेघर हुए लोगों को न्याय दिलाने की बात करने लगे जिसके बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम अमित भट्ट ने आश्वासन दिया की जो लोग अपने घर में रह रहे हैं।

उन लोगों का घर नहीं खाली कराया जाएगा जो बजरंग मुनि बाबा ऐसा कार्य कर रहे हैं इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी यदि दोषी पाए जाएंगे तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में भाजपा नेता साकेत मिश्रा से जब बात की गई तो साकेत मिश्रा ने बताया कि ऐसे बाबा सरकार की छवि धूमिल करने ने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और सरकार को बदनाम कर रहे हैं इन लोगों पर जब तक कड़ी कार्रवाई नहीं होगी तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा

Related Articles

Back to top button