Political: पीएम मोदी बोले पहले चरण में कांग्रेस और टीएमसी पस्त, दूसरे चरण में हो जाएंगे ध्वस्त

पहले चरण का मतदान संपर्क हो चुका है और दूसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में जनसभा को संबोधित किया तो वही कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

बंगाल में होते ही सबसे ज्यादा आपराधिक मामले

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के नालंदा में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वही तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी पर जनता निशाना साधने का काम किया। पीएम ने कहा कि देश में सबसे बड़ा स्केम बंगाल में होता है। शारदा चीट फंड, पशु तसकरी घोटाला, राशन घोटाले, कोयला घोटाले भी सामने आते हैं।पीएम ने आगे कहा कि पहले चरण के लिए मतदान हो चुका है जनता ने विपक्षी दलों को ऐसा सबक सिखाया कि उनकी हालत खराब हो चुकी है। दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है और उनकी हालत इससे भी ज्यादा खराब होने वाली है। क्योंकि जनता को भारतीय जनता पार्टी पर पूरा भरोसा है।

पीएम ने मतदाताओं का किया धन्यवाद

दूसरे चरण के लिए हो रहे मतदान को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता शामिल की है कि वह मतदान के दिन अपने घरों से बाहर निकले और मतदान करें।उन्होंने कहा कि जिन इलाकों में मतदान हो रहे हैं वहां के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।ऐसे लोगों का मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं कि वह मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं।आज लोग लोकतंत्र के महापर्व का उत्सव मना रहे हैं। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप अपना वोट देकर भारत के लोकतंत्र में योगदान दें। मुझे जनता पर पूरा भरोसा है कि वह ऐसे कैंडिडेट कुछ नहीं है जो उनके लिए काम करता रहे। हमारी पार्टी ने हमेशा से जनता के लिए काम किया है और जनता के लिए आगे भी काम करती रहेगी।

Related Articles

Back to top button