प्रधानमंत्री के मुस्लिम ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं वाले बयान पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया..जानिए उन्होंने क्या कहा?

पीएम नरेंद्र ने कुछ दिन पहले एक चुनावी सभा में कहा था कि जिनके ज्यादा बच्चे होंगे कांग्रेस उनको संपत्ति बाट देगी

Lara Dutta: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता, जोकि अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, ने एक बयान देकर लाइमलाइट में आ गई हैं। उन्होंने क्या बयान दिया है, आइए जानते हैं..

जानिए लारा दत्ता ने क्या कहा 

लारा दत्ता ने जूम को दिए गए एक इंटरव्यू में यह बयान दिया है। दरअसल, जूम द्वारा पूछे गए इंटरव्यू में कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में स्पीच दी। जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। क्या आपको लगता है कि प्रधानमंत्री होने के नाते उन्हें थोड़ा ध्यान रखना चाहिए या फिर उनके ऐसे बयान देना ठीक है क्योंकि वह अपना चुनाव लड़ रहे हैं।” इस पर लारा दत्ता ने कहा कि, “आखिर पीएम मोदी भी एक इंसान हैं। सबको खुश रखना मुश्किल है। ना तो हम ट्रोलिंग से बच पाते और ना ही पीएम मोदी। लेकिन सब अपने हिसाब से डील करते हैं। कोई नाराज ना हो जाए इस डर से इतना सोच समझकर काम नहीं किया जा सकता। हम सभी इसे अपनी प्रोग्रेस में लेते हैं। आप सिर्फ इसलिए अंडे के छिलकों पर कदम नहीं रख सकते, क्योंकि आप एक पक्ष या दूसरे पक्ष को परेशान नहीं करना चाहते। कहीं न कहीं, आपको अपनी सच्चाई के प्रति सच्चा होना होगा। आप जिस पर विश्वास करते हैं। अगर उनमें ऐसा करने का साहस है, तो ये काबिले तारीफ है।आखिरकार आपका जो मानना है उसके साथ खड़े रहना चाहिए।”

जानिए पीएम मोदी ने क्या कहा था

अभी कुछ दिन पहले एक चुनावी सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा था कि, “पहले जब कांग्रेस की सरकार थी तब कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे ? जिसके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे। घुसपैठियों को बांटेंगे। क्या आपकी मेहनत की कमाई का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा। आपको मंजूर है। भाइयों बहनों ये अर्बन नक्सल की सोच है। आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे, यहां तक चले जाएंगे।

 

 

Related Articles

Back to top button