Political: मुख्तार अंसारी को ओवैसी ने बताया शहीद, उन्हें जहर देकर मारा गया

उत्तर प्रदेश में जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को लेकर कहा कि उनकी मौत नहीं हुई थी बल्कि उनकी हत्या कराई गई थी उनको जहर दिया गया था।

ओवैसी ने मुख़्तार को दिया शहीद का दर्जा

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने जनसभाओं को संबोधित करना शुरू कर दिया है। वहीं अगर बात की जाए एएमआइएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की तो वह भी लगातार जनता के बीच पहुंचकर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ वाराणसी लोकसभा सीट पर देखने को मिला जहां पर तीसरे मोर्च के रूप में बनी PDM यानी पिछड़ा, दलित और मुस्लिम की जनसभा शहर के नाटी ईमली के बुनकर कॉलोनी के मैदान में हुई। यहां ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधने का काम किया। तो वहीं माफिया मुख्तार अंसारी को शहीद का दर्जा दे दिया। ओवैसी ने मंच पर खड़े होकर कहा कि मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं हूं। आप मुख्तार अंसारी को मुर्दा कभी मत कहो क्योंकि वह जिंदा है और शहीद हुए हैं। इसी के साथ-साथ अतीक अहमद का भी ओवैसी ने जिक्र किया और उनकी हत्या पर सवाल उठाए। इस दौरान जनसभा में भारी संख्या में लोग मौजूद दिखाई दिए।

ओवैसी बोले बनारस मोदी का शहर नहीं

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बनारस को अपना शहर कहे जाने को लेकर ओवैसी ने कहा कि बनारस मोदी का नहीं उस्ताद बिस्मिल्लाह खान और तुलसीदास और गंगा तहजीब का है। यहां सभी मिलजुल कर रहते हैं। उन्होंने कहा कि हम 50 साल से वोट देने का काम करते आए हैं लेकिन अब हम वोट लेने का काम करेंगे। संघ बीजेपी समाजवादी पार्टी समेत अन्य पार्टियों ने जनता को लूटने का काम किया है। यह लोग जुबान से इंसाफ की बात तो करते हैं लेकिन जमीन पर अमली जामा पहनाने का काम भी कर देते हैं। इन पार्टियों पर जनता को अब भरोसा नहीं है जनता अब बदलाव चाहती है। अबकी बार होने वाले लोकसभा चुनाव में वो होने वाला है जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा।

Related Articles

Back to top button