दिल्ली की आजादपुर मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग को दरकिनार कर लोगों की भीड़ लगी

भारत में कोरोना वायरस की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉक डाउन का ऐलान किया था, जिसका कई जगह उल्लंघन देखने को मिल रहा है। दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी में आज लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। दिल्ली की आजादपुर मंडी में लोग सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह से नजरअंदाज करते हुए दिखाई दिए।

आपको बता दें की 21 दिन का लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए किया गया है। क्योंकि कोरोना वायरस से बचने का सिर्फ यही तरीका है। जिससे कोरोनावायरस की चेन टूट सके और लोग एक दूसरे के संपर्क में आने से बच सकें। लेकिन इस तरह प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए आव्हान को लोग ठेंगा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार लगातार लॉक डाउन के पालन करने की बार-बार बात कर रही है लेकिन पहले निजामुद्दीन के तबलीगी जमात के मरकज में लोगों का हुजूम देखने को मिला, उसके बाद अब दिल्ली में आजादपुर मंडी में लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा है। आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आंकड़ा 121 पहुंच गया है वही अभी निजामुद्दीन के मरकज में से निकाले गए लोग निगरानी में है। जिनके टेस्ट किए गए हैं, रिपोर्ट आना बाकी है।

Related Articles

Back to top button