फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप ने ज्वाइन की भाजपा..आए ट्रोलर्स के निशाने पर

झूठ न्यूज प्रसारित करने की वजह से लंबे समय तक जेल में बंद रहने की वजह से चर्चा में आए मनीष कश्यप अब भाजपा ज्वाइन कर लिए हैं

Manish Kashyap: लोकसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं, कल यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव होना है। ऐसे में नेताओं का पार्टी में आना जाना लगा हुआ। तो कोई नई पार्टी ज्वाइन कर रहा है। ऐसे समय में बिहार के प्रसिद्ध यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भाजपा ज्वाइन करके सबको चौंका दिया है। दिल्ली में भाजपा के हेड ऑफिस में उन्होंने कमल का पटका पहनकर भाजपा में शामिल हुए। उनको भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने पार्टी ज्वाइन करवाई। लेकिन उनके भाजपा ज्वाइन करते ही, वह ट्रोलर्स के निसाने पर आ गए हैं।

फर्जी न्यूज प्रसारित करने के मामले में हुई थी गिरफ्तारी

खुद को “सन ऑफ बिहार” का तमगा देने वाले मनीष बिहार के बेतिया के रहने वाले हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वह पश्चिमी चंपारण से चुनाव लडेंगे, लेकिन अब वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। दरअसल बातवह तब की है, जब तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट का कथित वीडियो मनीष कश्‍यप ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। जो की काफी वायरल भी हुआ था। यह वीडियो शेयर करते ही वो कानून के जाल में बुरी तरह फंस गए थे। क्योंकि इस वीडियो को तमिलनाडु पुलिस ने भ्रामक बताया था। इस मामले में पुलिस ने एक FIR भी दर्ज की थी। इसके अलावा बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई ने भी इसी मामले को लेकर मनीष कश्यप के खिलाफ FIR फाइल की थी।

जानिए ट्रोलर्स ने क्या कहा 

भाजपा ज्वाइन करते ही मनीष ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स मनीष की फोटो पोस्ट करते हुए उन पर जमकर निशाना साध रहे हैं। कई यूजर्स ने भाजपा में शामिल होने पर कहा है कि, यह दुष्प्रचार साझा करने वाले प्रत्येक प्रभावशाली व्यक्ति के लिए बहुत उत्साहजनक वाकया है। एक यूजर ने कहाकि, यह मनीष कश्यप, NSA दोषी और सिलसिलेवार अफवाह फैलाने वालाअपराधी है।

Related Articles

Back to top button