गोंडा : मामूली विवाद में युवक को घायल करने के बाद भाई ने लगाई फांसी

गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र में आपसी विवाद हुआ। इसमें दो सगे भाइयों में बड़े भाई ने छोटे भाई पर बांके से हमला कर दिया। गंभीर हालत में परिजनों उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। भाई को गंभीर चोट आने के बाद उसने खुद अपने गले पर भी वार करने का प्रयास किया। लेकिन आसपास के लोगों की सूझबूझ से उसका यह वार खाली चला गया। शनिवार की देर रात को उसने अपने अर्ध निर्मित मकान में आत्महत्या कर ली।

मामला छपिया थाना क्षेत्र के मानिकर पुर गांव में रहने वाले रामअधार और अर्जुन के बीच शनिवार की देर रात को मामूली विवाद हो गया। मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि बड़े भाई राम आधार ने छोटे भाई पर बांके से वार कर घायल कर दिया। गंभीर रुप से घायल होने पर परिवार ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। छोटे भाई की हालत गंभीर देख बड़े भाई ने खुद अपने गर्दन पर वार करने का प्रयास किया, लेकिन विवाद से जुटे ग्रामीणों की सूझबूझ से वह सफल नहीं हो सका।

इसी बीच मौका पाकर राम आधार ने देर रात को अपने अर्धनिर्मित मकान में जाकर में फंदा बांधकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ​रविवार को घटना की जानकारी होने पर परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर राम भवन यादव ने बताया की दो भाइयों के बीच हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर बांके से वार कर घायल कर दिया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से आहत बड़े भाई ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button