मुस्लिम लड़के से हिंदू लड़की को हुआ प्यार, दोनों ने की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा कोमा में पहुंच गई लड़की

उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक लड़के से मुंबई में रहने वाली एक लड़की को प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार इस कदर बड़ा की लड़की मुंबई से अपने प्रेमी से मुलाकात करने के लिए यूपी पहुंच गई। फिर दोनों ने शादी कर ली लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ की लड़की कोमा में पहुंच गई।

फुजैल के प्यार हर्षिदा ने बदला अपना नाम बन गई फातिमा 

मुंबई में रहने वाली हर्षिदा नाम की एक लड़की को मुरादाबाद में फुजैल नाम के रहने वाले एक लड़के से प्यार हो गया था। दोनों के बीच प्यार इस कदर बड़ा की 2022 में लड़की अपने घरवालों को छोड़कर मुरादाबाद में पहुंच गई और उसने धर्म परिवर्तन करते हुए हर्षिदा से अपना नाम फातिमा रख लिया। कुछ दिन तक दोनों अच्छे से अपनी जिंदगी काटने लगे लेकिन अचानक से दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। दोनों के बीच मारपीट की खबरें आने लगी। इस दौरान हर्षिदा ने अपनी मां को बताया कि उसका पति उसको परेशान कर रहा है और उसके साथ मारपीट कर रहा है। यहां तक तो मामला मारपीट तक था लेकिन अचानक से 17 अप्रैल को हर्षिदा की मां को पता चलता है कि उसकी बेटी अचानक से कोमा में पहुंच गई है। जिसके बाद हर्षिदा की मां ने थाने में पहुंचकर हर्षिदा के पति और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पबजी के दौरान दोनों के बीच हुआ था प्यार

हर्षिदा की मां ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी बेटी तलाकशुदा है और कुछ समय पहले पबजी गेम के जरिए उसकी मुलाकात मुरादाबाद में रहने वाले फ़ुजैल से हो गई। दोनों ने 2022 में शादी कर ली। हमारी बेटी ने धर्म परिवर्तन करते हुए अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया। मुझे 17 अप्रैल को फ़ुजैल का फोन आता है कि आपकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है जिससे अस्पताल में लेकर हम लोग पहुंचे हैं और वह इस वक्त कोमा में है। सूचना मिलने के बाद मैं तुरंत मुंबई से मुरादाबाद पहुंची जहां मैंने अपनी बेटी को कॉमा की हालत में देखा। इस मामले में हमने अपनी बेटी के पति और उसके ससुर के खिलाफ थाने में पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने भी दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 306 और 511 के तहत केस दर्ज कर लिया।

Related Articles

Back to top button