UP: शादी में बहन को भाई देना चाहता था गिफ्ट, पत्नी को पता चला तो भाइयों से करवा दी हत्या

उत्तर प्रदेश के एक जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी पति की अपने भाइयों से हत्या करवा दी। इस घटना से पूरी इलाके में सनसनी फैल गई तो वही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

बहन को गिफ्ट देना चाहता था भाई

बाराबंकी जिले में पत्नी अपने पति से इस कदर नाराज हो गई कि उसने अपने भाइयों को बुलाकर उसकी हत्या करवा दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पूरी घटना के मामले में पता चला कि बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसावा गांव के रहने वाले चंद्र प्रकाश मिश्रा की बहन की शादी तय हुई है। वह अपनी बहन को शादी में गिफ्ट करने के लिए एलइडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाहता था। इस बारे में जब उसकी पत्नी क्षमा मिश्रा को जानकारी हुई तो उसने अपने पति को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की लेकिन उसका पति नहीं माना और अपनी जिद पर आ गया। यह बात क्षमा मिश्रा को नागवारा हुई तो उसने अपने मायके में फोन करके भाइयों को बुलवा लिया। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा तेज हो गया। क्षमा मिश्रा के भाइयों ने अपने जीजा के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। जिसे परिवार के लोग अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

चंद्रप्रकाश मिश्रा की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले में क्षेत्राधिकारी डॉ बीनू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रकाश की बहन की 26 अप्रैल को शादी होना थी। वह अपनी बहन को शादी में एक एलइडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाहता था। लेकिन जब इस बात की जानकारी चंद्र प्रकाश की पत्नी क्षमा को हुई तो वह और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया इस दौरान क्षमा ने भाइयों को बुला लिया।फिर बाद में चंद्रप्रकाश की पिटाई करवा दी। जिससे वह घायल हो गया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हमारी पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button