Video: शख्स ने बेवकूफी की हदें की पार, मासूम बच्चे को थमा दी बाइक

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो एक मासूम बच्चे और बाइक से जुड़ा हुआ है। यहां एक शख्स ने बेवकूफी की सभी हदें पार कर दी और मासूम बच्चे को बाइक थमा दी जो की सड़क पर बाइक को चलाता हुआ देखा।

बाइक सवार युवक ने बच्चे को पकड़ा दिया हैंडल

अक्सर देखा जाता रहा है कि ट्रैफिक पुलिस हमेशा से जनता को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करती हुई दिखाई देती है और लोगों से अपील करती है कि वह अपने बच्चों को 18 साल से पहले बाइक चलाने ना दें। लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बात नहीं आते हैं और बच्चों को बाइक चलाने देते हैं। जिससे वह दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक शख्स से सड़क पर पल्सर बाइक को चलाता हुआ दिखाई देता है। शख्स के साथ में बाइक पर दो पीछे लड़कियां बैठी दिखाई देती हैं। वही आगे एक छोटा सा बच्चा पेट्रोल की टंकी पर बैठा दिखाई देता है। शख्स पहले बाइक को चलाता है। फिर बाद में बाइक की पेट्रोल की टंकी पर बैठे मासूम बच्चे को बाइक का हैंडल थमा देता है। बच्चा भी कुछ दूर तक बाइक को चलाता हुआ दिखाई देता है। बाइक पर बैठे शख्स को नहीं पता कि जरा सी लापरवाही उसकी और उसके साथ में बैठे लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल सकती है।

वायरल वीडियो पर यूजर्स ने किये कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर अकाउंट के @VishalMalvi_ से अपलोड किया गया है। वायरल वीडियो को अभी तक 68000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने वीडियो पर लाइक किए हैं तो कई यूजर्स ने वायरल वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर्स ने वायरल वीडियो पर लिखा अभी मार के मानेंगे एक-दो को। दूसरे यूजर ने लिखा- ये काफी रिस्की है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वही एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि बड़ों को छोड़ दो इसको तो बच्चे की भी फिक्र नहीं है। इसी के साथ-साथ बाकी के यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button