पटना: JDU नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार से मिलने पहुंची मीसा भारती

पटना में जनता दल यूनाइटेड के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी जब नेता के समर्थकों को हुई तो भारी संख्या में मौके पर पहुंच गए और सड़क को जामकर जमकर हंगामा काटने का काम किया।

शादी समारोह से लौट रहे थे JDU नेता

पटना के पुनपुन इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने JDU नेता के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए उन्हें मौत की घाट उतारने का काम कर दिया। घटना में JDU नेता के साथ में मौजूद एक व्यक्ति घायल हो गया। बताते चले कि जेडीयू के युवा लीडर सौरभ शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने दोस्त के साथ में गए हुए। यहां वापस आते समय अचानक से बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनके ऊपर अंधाधुन तमंचे से फायरिंग करना शुरू कर दी। इस घटना में सौरभ अपनी जान नहीं बचा पाए जिससे उनको गोली लग गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ में मौजूद उनके एक साथी घायल हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही सौरभ के समर्थकों को हुई तो भारी संख्या में वह मौके पर पहुंच गए जहां पर उन्होंने पुनपुन इलाके में सड़क कुछ जाम कर जाम का हंगामा काटने का काम किया। वही इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

लालू की बेटी मीसा भारती ने सौरभ के परिवार से की मुलाकात

जनता दल यूनाइटेड के नेता सौरभ को अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मारकर मौत की घाट उतारे जाने की जानकारी जब लालू यादव की बेटी मीसा भारती को हुई तो वह पुनपुन इलाके में पहुंच गई और उन्होंने सौरभ के परिवार के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस घटना में शामिल हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। एसपी भरत सोनी ने बताया है कि अज्ञात बदमाशों ने सौरभ के ऊपर अंधाधुंध गोलियां चलाईं जिससे उनकी गर्दन में दो गोली लग गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथी मुनमुन को तीन गोलियां लगी है जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button