Crime: मां-बाप और भाई को खत्म करने के लिए बेटे ने दी थी 65 लाख की सुपारी

कर्नाटक में पुलिस के द्वारा चार लोगों की हत्या का खुलासा करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। यहां पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल पहुंचाया।

पुलिस ने चार लोगों की हत्या का किया खुलासा

कर्नाटक के गडग-बेटागेरी में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के प्रकाश बकाले के परिवार के चार सदस्यों की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने भाजपा नेता के भाई समेत अन्य आठ लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। बता दें कि 19 अप्रैल 2024 को विनायक बकाले ने अपने मां-बाप और भाई को खत्म करने के लिए शूटर फिरोज खाजी से मुलाकात की थी। यहां दोनों के बीच तीन लोगों की हत्या किए जाने पर 65 लाख रुपए देने की बात कही गई थी। घर से सामान लूट कर शूटर विनायक बकाले को देना था। समय अनुसार शूटर विनायक बकाले के घर के नक्शे के अनुसार बताया गया था कि घर के अंदर तीन सदस्य मिलेंगे जिनकी आपको हत्या करनी है। जिसमें विनायक के माता-पिता और एक भाई शामिल है। शूटर घर में दाखिल होते हैं लेकिन शादी का प्रोग्राम चलने की वजह से घर में बाकी के मेहमान भी मौजूद दिखाई देते हैं। वही अपने आप को लोगों से घिरता देख शूटर अंधाधुन फायरिंग करने लगती है जिससे विनायक के भाई समेत अन्य तीन लोगों को गोली लग जाती है। जबकि विनायक के माता-पिता इस घटना में बच जाते हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर देती है।

पुलिस अधिकारी ने पकड़े गए आरोपियों को लेकर दी जानकारी

गडग-बेटागेरी में रहने वाले चार लोगों की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता के भाई समेत 8 लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। इस मामले में पुलिस की एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़ा गया विनायक बकाले ने अपने माता-पिता और भाई को जान से मारने की 65 लाख रुपए की सुपारी दी थी। समय अनुसार शूटर घर में दाखिल होते हैं और फायरिंग कर देते हैं लेकिन इस घटना में विनायक के भाई समय चार लोगों की मौत हो जाती है। वही इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जाती है तो विनायक पर पुलिस को शक होता है। फिर उससे कड़ाई से पूछताछ होती है तो वह अपना जुर्म कबूल कर लेता है और बताता है की प्रॉपर्टी को लेकर उसने यह सब किया है। फिलहाल में पुलिस के द्वारा विनायक समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया जाता है और उनके खिलाफ कानून नहीं करवाई की जाती है।

Related Articles

Back to top button