मुज़फ्फरनगर का ऐसा डॉक्टर जिसने राष्ट्र के लिए 24 घंटे अपनी सेवाएं देने का दिया वचन

मुज़फ्फरनगर: समूचे राष्ट्र में जंहा कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने महामारी घोषित कर देशवासियों को कोरोना वायरस से बचने के लिये जागरूक करने के लिये पुर जोर प्रचार प्रसार किया जा रहा है। वंही मुज़फ्फरनगर के सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर द्वारा मरीजो का इलाज ही नही किया जा रहा, बल्कि अपनी टीम के साथ मरीजो और नगरवासियो को कोरोना से बचने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। इतना ही नही राष्ट्रीय आपदा के चलते इस सरकारी डॉक्टर ने राष्ट्र के लिए 24 घण्टे अपनी सेवाएं देने का भी संकल्प लिया है।

जिला चिकित्सालय मुज़फ्फरनगर के आपातकालीन विभाग में डॉक्टर के साथ समूह में हाथों में तख्तीया लेकर खड़े ये लोग कोई आंदोलन नही कर रहे बल्कि सरकारी अस्पताल में आये मरीजो का पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से उनका इलाज करके कोरोना वायरस जैसी भयावह महामारी से बचने के लिये जागरूक भी कर रहे है।


दरसल मामला है मुज़फ्फरनगर के सरकारी अस्पताल का जंहा डॉक्टर बाबूराम कर्णवाल आपातकालीन विभाग में इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। जिला चिकित्सालय मुज़फ्फरनगर में डॉ बाबूराम कर्णवाल मरीजो के प्रति अपना स्नेह ,सेवा और अपने कार्य को पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से करने के लिये प्रसिद्ध है। अस्पताल में आने वाले निर्धन और बेसहारा लोग उनके सेवा भाव को देखते हुये अपना मसीहा मानते है। डॉ बाबूराम कर्णवाल कोरोना वायरस के चलते सरकारी अस्पताल में मरीजो का सेवा भाव से इलाज करते हुए अपनी ड्यूटी को बखूबी निभा रहे है वंही राष्ट्र हित मे कोरोना से बचाव और सुझाव के लिए सुसज्जित नारो से लिखी तख्तियां अपने स्टाफ के साथ हाथों में लेकर नगरवासियो को जागरूक करके समाज मे एक अच्छा संदेश भी कायम करने का काम कर रहे है। डॉ बाबूराम कर्णवाल मरीजो और उनके साथ आने वाले सभी को कोरोना से बचने के लिये जैसे सेनिटाइजर से हाथ धोये, सभी डॉ हर परिस्थिति में आपके साथ है, अपकीं सुरक्षा ही कोरोना का बचाव है, शिक्षा प्रदान कर रहे है।डॉक्टर बाबू राम का कहना है कि हम सभी डॉक्टर राष्ट्र हित मे 24 घण्टे आपके साथ है।

Related Articles

Back to top button