सोमवार को दिल्ली में 356 नए कोरोनावायरस पॉजिटिव केस हुए दर्ज, कुल 1510 संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। राजधानी दिल्ली में भी कोरोनावायरस ने कहर बरपा रखा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कोरोनावायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास किए हैं। बावजूद इसके दिल्ली में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। हालांकि दिल्ली में आधे से ज्यादा मामले तबलीगी जमात के लोगों के सामने आए हैं। वही आपको बता देगी दिल्ली में अब कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़कर 1510 हो चुके हैं। सोमवार के दिन दिल्ली में 356 नई कोरोनावायरस पॉजिटिव के सामने आए साथ ही 4 लोगों की मौत हुई है।

बता दें कि दिल्ली सरकार के मुताबिक दिल्ली में कल 356 नए #कोरोनावायरस पॉजिटिव केस दर्ज किए गए, जिनमें 325 पॉजिटिव मामले-अंडर स्पेशल ऑपरेशन शामिल है, 4 मौतें भी हुई हैं। राष्ट्रीय राजधानी में कुल मामले 1510 हो गए हैं,जिसमें से 1071 पॉजिटिव मामले अंडर स्पेशल ऑपरेशन, अभी तक कुल 28 मौतें हुई हैं।

दिल्ली में 28 लोगों की भी मौत हो चुकी है। पूरे भारत में 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो जाने से यह आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। अमेरिका में जब कोरोनावायरस के 9000 मामले थे उस समय अमेरिका में इतने सारे लोगों की मौत नहीं हुई थी। वहीं भारत में 9000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और कोरोना वायरस से बहुत ज्यादा मौत हो चुकी है। भारत सरकार ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए देश में लॉक डाउन किया हुआ है। यह लॉक डाउन 15 अप्रैल को खत्म होना है।

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को 10:00 बजे संबोधित करेंगे। अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी लॉक डाउन पर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button