विशाखापट्टनम में फिर दोबारा हुई गैस लीक, आसपास के गांव को कराया गया खाली, हालात हुए भयावह

गुरुवार सुबह 2:30 बजे विशाखापट्टनम में गैस लीक हुई थी। जिसमें कई लोगों की मृत्यु हो गई थी। बहुत से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। विशाखापट्टनम में हालात बहुत भयावह हो गए थे। वहीं अब खबर है कि विशाखापट्टनम में एक बार फिर से गैस लीक की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि उसी जगह पर एक बार फिर गैस लीक हुई है।

गैस लीक होने की खबर मिलते ही 50 दमकल कर्मी उस जगह पहुंच गए थे और उनके साथ एनडीआरएफ के कर्मचारी भी मौजूद है। इसके साथ ही गैस लीक को निष्क्रिय करने के लिए पीटीबीसी केमिकल को एयर इंडिया की स्पेशल कार्गो विमान से गुजरात से विशाखापट्टनम पहुंचाया गया है। जिससे हालात काबू में आ सकें। वही जहां से गैस लीक हो रही है उसके 5 किलोमीटर तक के इलाकों से लोगों को हटाया भी का रहा है। आस-पास के गांव खाली करा दिए गए हैं। बता दें कि एक बार फिर से स्टाइरीन गैस का रिसाव हुआ है जिससे आसपास के लोगों की तबीयत खराब होती जा रही है।

घटनास्थल पर दमकल की 10 और गाड़ियां पहुंच गई हैं। इनके साथ 2 फोम टेंडर्स की भी गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। उस स्थान पर एंबुलेंस भी पहुंची हुई है ताकि अगर किसी की भी तबीयत खराब हो तो उन लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा सके।

Related Articles

Back to top button