गोरखपुर में उड़ी लॉक डाउन की धज्जियां, हजारों की संख्या में रेलवे अस्पताल में इंटरव्यू देने पहुंचा पैरामैडिकल स्टाफ

कोरोना वायरस के मामले बढ़ने की वजह से देश में लॉक डाउन है वहीं यूपी में 15 जिलों के हॉटस्पॉट इलाकों को सील किया गया है लेकिन बावजूद इसके लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा है। कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन गोरखपुर के ललित नारायण रेलवे हॉस्पिटल में लॉक डाउन का ही नहीं बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन किया गया। जहां रेलवे के द्वारा पैरामेडिकल स्टाफ का इंटरव्यू रखा गया था। उम्मीदवारों के मुताबिक 4 अप्रैल को अखबार में इंटरव्यू की जानकारी दी गई थी। आज अचानक पैरामैडिकल स्टाफ उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए इकट्ठा हो गए।

इस इंटरव्यू में आसपास के जिलों से तकरीबन एक हजार के आसपास उम्मीदवार पहुंच गए जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जहां लॉक डाउन की धज्जियां जमकर उड़ाई गईं। साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी कोई ख्याल नहीं रखा गया। वहीं हैरानी की बात तो ये रही कि भीड़ को कंट्रोल करने के लिए ना तो कोई रेलवे कर्मचारी और ना रेलवे सुरक्षा बल का जवान वहां दिखाई दिया।

वहीं उम्मीदवारों का आरोप है कि उन्हें 4 अप्रैल को अखबार के माध्यम से इस इंटरव्यू की जानकारी हुई और 9 अप्रैल को उनका इंटरव्यू सुबह 9 बजे से 1 बजे तक रखा गया था। लेकिन 2:00 बजने तक बहुत से उम्मीदवारों का अभी फॉर्म जमा नहीं हुए। जिससे उनमें नाराजगी देखी गई। अब उम्मीदवार इंटरव्यू को निरस्त करने की मांग कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button