रात भर बारिश से दिल्ली एनसीआर की सड़कें पानी से लबालब, घर से निकलने से पहले जान ले कहां कहां लगा है जाम

राजधानी दिल्ली में कल रात से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। यह बारिश दिल्ली एनसीआर में लगातार हो रही है जिससे कि लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि दूसरी तरफ जो उमस भरी गर्मी थी उससे लोगों को लेकिन सड़कें भी भर गई हैं। सड़कों पर पानी इतना ज्यादा भर गया है कि गाड़ी बसों का निकलना भी मुश्किल हो गया है।

राजधानी दिल्ली में जब जब बारिश आती है तब तब सड़कें लबालब पानी से भर जाती हैं और इससे ट्रैफिक पर पूरा असर पड़ता है। आज जब वीरवार का दिन है तो लोग अपने अपने घरों से बाहर नौकरियों के लिए निकले हैं लेकिन सड़कों पर लोगों को घंटों जाम में खड़े रहना पड़ा है। कल जन्माष्टमी के दिन छुट्टी थी लेकिन आज जब छुट्टी के अगले दिन लोग सड़कों पर निकले हैं तो उन्हें जाम का सामना करना पड़ा है। हालांकि अभी दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में बारिश जारी है।

नॉर्थ दिल्ली के जखीरा अंडर पास में तो पानी इतना ज्यादा भर गया है कि वहां गाड़ियों का निकलना बेहद मुश्किल है। बताया जा रहा है कि वहां एक कार वाला डूबने से बाल-बाल बचा है वहां मौजूद लोगों ने उस व्यक्ति की जान बचा ली है।

रात भर हुई बारिश के बाद सुबह जखीरा अंडरपास के नीचे काफी पानी जमा हो गया जिसमें एक डीटीसी की बस, ओटो, ट्रैक्टर और कार जलभराव के बीच फंस गई। कार और ऑटो को तो लोगों ने निकाल दिया, जबकि बस घंटों फंसी रही।

आइए आपको बताते हैं कि राजधानी दिल्ली में कहां-कहां जाम की स्थिति बनी हुई है।

> आईटीओ पर लगा लंबा जाम

> रायसीना रोड पर लगा जाम

> तीन मूर्ति मार्ग और उद्योग भवन के पास भी भरा पानी

> द्वारका अंडर पास में फंसी कार

> जोरदार बारिश के बाद रेलवे स्टेशन के पास जलभराव

> जल भराव से मानेकशॉ रोड का बुरा हाल

आईटीओ पर लंबा जाम लग गया। यहां दूर-दूर तक गाड़ियों की कतारें नजर आईं।

Related Articles

Back to top button