सोनू पंजाबन ने तिहाड़ में की आत्महत्या की कोशिश, दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में करवाया गया भर्ती

सेक्स रैकेट सरगना गीता अरोड़ा और सोनू पंजाबन ने तिहाड़ में जेल में कोई जहरीली दवाई पी ली जिसके बाद उसकी हालत बहुत खराब हो गई थी। वही मौके पर सोनू पंजाबन को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर आप उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बता दे कि सोनू पंजाबन तिहाड़ की जेल नंबर छह में बंद है। जहां उन्होंने कोई जहरीली दवाई पी ली थी।

17 जुलाई को दिल्ली के द्वारका कोर्ट ने एक मामले में सोनू पंजाबन को दोषी ठहरा दिया था। शायद यही वजह है कि सोनू पंजाबन ने जहरीली दवाई पी। बता दे की सोनू पंजाबन पर कई मामले दर्ज हैं लेकिन पहली बार उसे किसी मामले में दोषी ठहराया गया है। बता दें कि 12 साल की बच्ची का अपहरण, रेप और जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के मामले में सोनू और उसके सहयोगी को कोर्ट ने दोषी साबित कर दिया था।

बताया जा रहा है कि यह मामला 2009 का है। दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक 12 साल की बच्ची का अपहरण हुए और बाद ने वह बच्ची अपनी जान बचाकर नज़फगढ़ के थाने में पहुंच गई थी। वही सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गेनाइज्ड सेक्स रैकेट चलाने के मामले दर्ज हैं। सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज हुआ था। सोनू पंजाबन का नाम इतना चल गया था कि उसके किरदार पर बॉलीवुड की फिल्म भी बनी थी। जो कि बहुत हिट हुई थी। फिल्म का नाम है फुकरे। इस फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार सोनू पंजाबन के किरदार पर ही फिल्माया गया है।

Related Articles

Back to top button