UP: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, फिर प्रेमी ने दी प्रेमिका को खौफ़नाक सजा

उत्तर प्रदेश के एक जिले में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ ऐसी हरकत की जिसके बारे में उसने खुद नहीं सोचा होगा। यहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ऊपर गर्म रॉड से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई।

प्रेमिका के गाल पर लड़के ने गर्म रॉड से लिखा नाम

लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसके बारे में आज तक आपने कभी भी नहीं सुना होगा। यहां प्रेमिका ने अपनी प्रेमी से शादी करने से इनकार किया तो प्रेमिका से नाराज हो गया और उसने प्रेमिका के गाल पर गर्म रॉड से अपना नाम लिख दिया। इस घटना के बाद प्रेमिका ने अपनी शिकायत थाने में पहुंचकर पुलिस की और कार्रवाई की मांग की। बताते चले कि धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले अमन नाम के लड़के का उसके ही गांव में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमन ने लड़की से जब शादी करने की बात कही तो लड़की ने मना कर दिया। इसके बाद अमन प्रेमिका के पास में पहुंचा और उसने लोहे की गर्म रॉड से अपनी प्रेमिका की गाल पर AMAN नाम लिख दिया और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

पीड़िता ने घटना के बारे में पुलिस से की शिकायत

प्रेमी के द्वारा प्रेमिका के गाल पर लोहे की गर्म रॉड से अपना नाम लेकर जाने के मामले में लड़की ने नजदीकी थाने में पहुंचकर पुलिस के अधिकारी से प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। यहां लड़की ने प्रार्थना पत्र में बताया है की घटना 19 अप्रैल की है। जब में दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी तभी अमन आया और मुझे उठाकर मुझे अपने साथ ले गया फिर हाथ-पैर बांधकर गलत काम किया और लोहे की गर्म रॉड से चेहरा जला दिया। चेहरे पर अपना अपना नाम लिख दिया। इस मामले में लड़की ने अपने प्रेमी की बहन और मां पर भी आरोप लगाया कि वह भी इस घटना में शामिल थी। इस घटना के बारे में जब एडिशनल एसपी पवन गौतम ने जानकारी देते हुए बताया है की लड़की के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ था जिसमें उसने एक लड़के पर आरोप लगाया था कि उसके गाल पर लोहे की गर्म रॉड से अपना नाम लिख दिया। इस पूरे मामले को गंभीरता के साथ दिए जा रहा है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ खड़ी थी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button