शामली : कैराना में बारात में आतिशबाजी को लेकर संघर्ष, तीन घायल

शामली। रात में विदाई के दौरान आतिशबाजी को लेकर संघर्ष हो गया। इस दौरान दूल्हे का भाई व उसके दो बहनोई घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जबकि दो घायलों को रेफर कर दिया गया है।
नगर के मोहल्ला आलखुर्द निवासी जाहिद की लड़की की मोहल्ले से ही बारात आई हुई थी। कार्यक्रम भी मोहल्ले में किया गया था। देर शाम विदाई के दौरान दूल्हे के भाई की ओर से आतिशबाजी शुरू कर दी गई। इस पर मोहल्ले के कुछ लोगों ने एतराज जताया, लेकिन आतिशबाजी बंद नहीं हुई। इसी को लेकर मोहल्ले के लोगों ने आतिशबाजी कर रहे दूल्हे के भाई को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। इस पर बारातियों व मोहल्ले के लोगों के बीच संघर्ष हो गया। संघर्ष में दूल्हे के भाई मुशाहिद व उसके बहनोई इमरान निवासी आलखुर्द एवं असलम निवासी ऊन घायल हो गए।
संघर्ष की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मामला शांत कराते हुए तीनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। इनमें असलम को मामूली चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि इमरान व मुशाहिद को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि पुलिस मौके पर गई थी। घायलों को अस्पताल भेजने के साथ आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Related Articles

Back to top button