जनता कर्फ्यू पर शाहीन बाग में किसी अज्ञात ने की हमला करने की कोशिश

आज पूरे भारत में जनता कर्फ्यू के मौके पर सभी अपने घरों में मौजूद हैं लेकिन दिल्ली के शाहीन बाग में अब तक नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। यहां पर महिलाएं अब भी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरना कर रही हैं। वहीं अब खबर है कि धरना स्थल से थोड़ी ही दूर पर पुलिस बैरिकेट्स के पास अज्ञात लोगों ने केमिकल जैसी कोई चीज फेंक दी है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि असामाजिक तत्वों ने धरना स्थल के पास पेट्रोल बम से आग लगाने की कोशिश की है। लेकिन बताया जा रहा है कि अब शाहीन बाग की स्थिति कंट्रोल में है।

पुलिस का कहना है कि कोई गली से आया था वह बैरिकेट्स के पास केमिकल जैसी कोई चीज फेंक कर भाग गया। डीसीपी साउथ ईस्ट ने बताया कि वह मामले की अभी जांच कर रहे हैं। डीसीपी साउथ ईस्ट के मुताबिक मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कहा है एक बाइक सवार केमिकल फेंक कर भागा है हम सीसी टीवी देख रहे हैं आसपास के लोगों के बयान को वेरीफाई कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक दो जगह पर हमला हुआ एक शाहीन बाग प्रोटेस्ट साइट पर दूसरा जामिया गेट नंबर 7 पर।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने इंडिया इस्लामिक सेंटर में शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ मिलकर एक बैठक की थी। इस बैठक में दिल्ली पुलिस ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए लोगों से प्रदर्शन खत्म करने की अपील की थी। लेकिन इसके बावजूद भी यह लोग अब भी प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button