बॉलीवुड में नशे के कारोबार पर संतों ने की कार्रवाई की मांग

हरिद्वार। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर साधु-संतों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सरकार से नशेड़ी कलाकारों, ड्रग्स माफिया और अंडरवर्ल्ड के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
प्राचीन अवधूत मंडल आश्रम के अध्यक्ष महंत रूपेंद्र प्रकाश महाराज का कहना है कि नशा भी कोरोना महामारी की तरह एक वैश्विक महामारी है। बड़ा नेटवर्क पूरे विश्व में नशे को लेकर कार्य करता है। मुंबई तो केवल उदाहरण मात्र है। पूरे भारतवर्ष में एक बड़ा रैकेट है।नशा आने वाली पीढ़ियों का भविष्य चौपट कर रहा है। कलाकार पर्दे पर तो बुराई को खत्म करने का रोल करते हैं मगर इन कलाकारों का व्यक्तिगत जीवन प्रेरणा लेने लायक नहीं है।
जूना अखाड़े के महंत रविंद्रानंद सरस्वती का कहना है कि युवा पीढ़ी केवल पैसे कमाने और ऐशोआराम के लिए फिल्म उद्योग की तरफ रुख कर रही है। ड्रग माफिया युवा पीढ़ी को फिल्म उद्योग में सफलता की ऊंचाइयों तक नहीं पहुंचने देता। जो भी फिल्मी कलाकार नशे का सेवन करते हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
निर्मल अखाड़े के कोठारी जसविंदर शास्त्री का कहना है कि फिल्में समाज का दर्पण होती हैं। मौजूदा रहस्योद्घाटन से अभिनय की दुनिया का डरावना चेहरा सामने आया है।

Related Articles

Back to top button