कोरोना हॉटस्पॉट से मुजफ्फरनगर में प्रवेश करना लोगों को पड़ेगा भारी, NSA के तहत हो सकती है कार्रवाई !

भारत में कोरोनावायरस के मद्देनजर 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में लोगों को निर्देश दिए गए थे कि अपने-अपने घरों में ही रहे बाहर ना निकले। ऐसे में आज मुजफ्फरनगर पुलिस ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि

रात 8:00 बजे से मुजफ्फरनगर के बाहर से कोई भी व्यक्ति
और खासकर कोरोना हॉटस्पॉट जैसे मरकज निज़ामुद्दीन से आने वाले सभी व्यक्ति प्रशासन को जानकारी दे दें। इसके बाद चेकिंग में पाए गए तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा और संक्रमण फैलाने/आवश्यक जानकारी छुपाने के लिए NSA/रासुका की कार्यवाही की जाएगी।

जी हां यह नियम आज रात 8:00 बजे से ही मुजफ्फरनगर में लग जाएगा। अगर कोई व्यक्ति बाहर से आता है या कोई व्यक्ति निजामुद्दीन से मुजफ्फरनगर में प्रवेश करता है तो उसकी जानकारी प्रशासन को दी जानी है। मुजफ्फरनगर पुलिस ने कहा है कि अगर आप बाहर से आ रहे हैं तो आप पुलिस को जरूर अवगत कराएं ताकि आपका मेडिकल चेकअप कराया जा सके और जरूरत पड़ने पर ट्रीटमेंट दिया जा सके। अगर कोई व्यक्ति जनपद के बाहर किसी कोरोनावायरस हॉटस्पॉट से आया हो तो उसकी जानकारी पुलिस को दी जाए। साथ ही मुजफ्फरनगर पुलिस ने कहा है कि अगर कोई व्यक्ति 8:00 बजे के बाद मुजफ्फरनगर में प्रवेश करता दिखाई देता है तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। और अगर वह व्यक्ति जानबूझकर पता होने के बावजूद किसी कोरोनावायरस हॉटस्पॉट से मुजफ्फरनगर में प्रवेश करता है और लगातार लोगों से मिल रहा है तो उसके विरुद्ध नेशनल सिक्योरिटी एक्ट (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button