कन्नौज : बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने अपने समर्थकों के साथ एक तहसीलदार को जमकर पीटा !

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से बड़ी खबर आ रही है कि बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने अपने समर्थकों के साथ तहसीलदार को जमकर पीटा है। बताया जा रहा है कि तहसीलदार अरविंद कुमार के आवास पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समर्थकों के साथ अंदर घुसे और जमकर पिटाई की है।

बताया जा रहा है की तहसीलदार पर गलत काम करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। बीजेपी सांसद तहसीलदार पर गलत काम करने का दबाव बना रहे थे। जिस पर तहसीलदार ने वह गलत काम करने से मना किया तो सभी तहसीलदार के आवास में घुसकर उनके साथ मारपीट की।

इस पूरी घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। जहां डीएम और एसपी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात की है। बताया जा रहा है कि मौके से सांसद समर्थकों की 10 मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

डीएम का कहना है कि क्षेत्रीय सांसद ने तहसीलदार को फोन पर गालियां दी है, उनका आरोप है कि उनके द्वारा कोई लिस्ट प्रदान की गई थी जिस पर राशन प्रदान नहीं किया गया है। जिसके बाद खबर मिली कि कुछ लोगों ने तहसीलदार के साथ मारपीट की है।

वही तहसीलदार का कहना है कि “मुझे सांसद ने फोन कर के कहा कि हमने सूची भेजी थी इस पर राशन वितरण नहीं हुआ है। सांसद ने कहा कि किसी व्यक्ति को राशन वितरण नहीं हुआ है। जिस पर हमने (तहसीलदार) कहा कि हम अभी इसकी जानकारी आपको 10 मिनट में ले कर देते हैं कि कितने लोगों को हमने राशन वितरण किया है, लेकिन इसके बाद सांसद जी गाली देने लगे। हम ने मना भी किया गाली मत दीजिए लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि मैं आ रहा हूं और धमकी दी। इसके बाद जब मुझे पता चला कि वह आ रहे हैं मेरे पास तो मैंने एसडीएम साहब को बताया। जिसके बाद सांसद सहित बहुत सारे लोग मेरे आवास पर पहुंच गए।”

तहसीलदार ने बताया कि “इस दौरान सांसद भी मौजूद थे उन्होंने मेरे थप्पड़ मारे। उनके साथ 20-25 लोग थे उन्होंने मुझे गिरा गिरा कर मारा। सांसद के अलावा मैं किसी और को नहीं जानता लेकिन 20 – 25 लोग वहां मौजूद थे जिन्होंने मुझे मारा है। उन्होंने हमारे लेखपाल कि भी पिटाई कि है।”

Related Articles

Back to top button