मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी पुलिस की गोली से घायल

गौतमबुद्धनगर। थाना फेस-दो में मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से कुख्यात अपराधी घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां चिकित्सकों ने उसके पैर काटे जाने की बात कही है।

थाना प्रभारी अनीता चौहान पुलिस टीम के साथ मंगलवार को दादारी रोड सीएनसी कंपनी के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोटर साइकिल से आये बदमाश को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुका नहीं और फूल मण्डी के पीछे की तरफ भागने लगा। पुलिस घेराबंदी करके जब बदमाश को आत्म समपर्ण के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। आत्म रक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई हल्की फायरिंग में अपराधी घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की जान बच गयी है लेकिन उसके पैर को काटना पड़ेगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि कुख्यात अपराधी की पहचान बुलंदशहर जनपद निवासी फहीमुद्दीन के रुप में हुई है। उसके कब्जे से एक तमंचा मय कारतूस, एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। पकड़ा गया अभियुक्त थाना फेस-दो गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरुद्ध पूर्व से विभिन्न थानों में कई अभियोग पंजीकृत हैं ।

Related Articles

Back to top button