मारुति 800 में पकड़ी गई 12 पेटी देशी शराब, आरोपियों ने लिया भाजपा नेता संजय गुप्ता का नाम

देश में इस समय लॉक डाउन चल रहा है। कोरोना वायरस के मामले भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में कई लोग कोरोना या सरकार से भी नहीं डर रहे हैं। खबर है कि वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मारुति 800 से 12 पेटी देशी शराब बरामद की हैं। लॉक डाउन होने के बावजूद भी वाराणसी में इस तरह की घटना सामने आना एक बड़ी बात है। बताया जा रहा है कि यह कार गाजीपुर से आ रही थी। शुरुआत में जब पुलिस वालों ने इस गाड़ी को हाथ देकर रुकवा ना चाहा तो लोगों ने गाड़ी नहीं रोकी। गाड़ी चालक गाड़ी को तेजी से घुमाकर रिंग रोड की ओर भगाने लगा पुलिस वालों को इस बात से ज्यादा शक हो गया। जिसके बाद पुलिस वालों ने मोटरसाइकिल से उक्त कार का पीछा किया।

इसके बाद चालक कार को रिंग रोड से उतारकर कच्चे सर्विस रोड से सारनाथ की ओर तेजी से भगाने लगा कि सारनाथ की ओर से आ रही सफेद रंग की बोलेरो से बचने के चक्कर में उक्त मारुति 800 कार सड़क के बाई और गड्ढे में चली गई जिसमें से एक व्यक्ति उतरकर खेत से होते हुए पास के गांव में घुस गया तथा कार में मौजूद दो व्यक्ति को मौके पर ही पकड़ लिया गया। पकड़े गए व्यक्तियों से नाम पूछने पर एक व्यक्ति ने अपना नाम अरुण पाल बताया तो दूसरे ने अपना नाम संतोष कुमार गुप्ता बताया । इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार की डिग्गी व पिछली सीट से पेटियां बरामद हुई। बेटियों को खोलने पर प्रत्येक पेटी में 45 सीसी 180ml की विंडीज लाइव देसी शराब मिली।

जब दोनों अभियुक्तों से गहन पूछताछ की गई तो अभियुक्त गण ने भाजपा नेता संजय गुप्ता की संलिप्तता बताई है। जिस पर एसपी अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि यदि संजय गुप्ता भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष की
संलिप्तता पायी जाती है तो कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button