Breaking News : कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसला, 191 यात्री थे सवार

केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट में एयर इंडिया के विमान के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। कोझीकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया है जिसके बाद एक बड़ी दुर्घटना हुई है। रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया है और वह दो हिस्सों में टूट गया है। बताया जा रहा है कि यह विमान दुबई से आ रहा था जिसमें 191 यात्री सवार थे। जिसके चलते बहुत से यात्री घायल हो चुके हैं।

डीजीसीए के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था। विमान में 191 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण विमान रनवे पर उतरने के बाद फिसल गया और घाटी में गिर गया जिसके बाद विमान के दो टुकड़े हो गए। अभी की जानकारी के मुताबिक इस हादसे में पायलट की मौत हो चुकी है। साथ ही कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। इस समय एनडीआरएफ की टीम कोझिकोड के लिए रवाना हो चुकी है और राहत बचाव का कार्य जारी है। एनडीआरएफ के 50 जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है। मल्लापुरम से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई है।

जो इस हादसे में लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती भी करवाया जा रहा है। इस समय घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन चुका है और राहत बचाव का कार्य किया जा रहा है जिससे स्थिति को संभाला जा सके।

Related Articles

Back to top button