कोलकाता : राज्यपाल से मिले अधीर चौधरी, कानून व्यवस्था पर जताई चिंता

कोलकाता। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने विभिन्न मुद्दों को लेकर शनिवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की है। खुद राज्यपाल ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने शाम के समय एक ट्वीट किया।
इसमें उन्होंने लिखा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मुझसे मुलाकात की। उन्होंने पश्चिम बंगाल में बिगड़ती कानून व्यवस्था, मानवाधिकारों के उल्लंघन, भ्रष्टाचार और ममता सरकार की अराजकता को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने यहां के गरीबों की समस्याओं पर विशेष तौर पर बात की। उनके साथ कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल मौजूद था जिन्होंने राज्य में बिजली की बढ़ती कीमतें और विभिन्न मुद्दों पर भ्रष्टाचार को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। इसके अलावा प्रवासी मजदूरों को ममता बनर्जी की लापरवाही की वजह से केंद्रीय मदद नहीं मिलने को लेकर भी उन्होंने चिंता जाहिर की है। मैंने उन्हें आश्वस्त किया है कि उनकी चिंता का समाधान करने के लिए आवश्यक कदम उठाऊंगा।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने पार्टी नेताओं के साथ कई दौर की बैठकें की है और विधानसभा चुनाव से पहले राज्य भर में व्यापक आंदोलन की रणनीति पर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button