कानपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद विकास दुबे के साथी दयाशंकर को किया गिरफ्तार

कानपुर पुलिस पर हमला करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे के साथ ही दयाशंकर अग्निहोत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। पिछले दिनों विकास दुबे ने घात लगाकर 8 पुलिसकर्मियों को शहीद कर दिया था। जिसके बाद से ही मोस्ट वांटेड विकास दुबे को पुलिस लगातार ढूंढ रही है। पुलिस ने गैंगस्टर दुबे का घर गिरा दिया। ऐसे में आप कानपुर पुलिस ले विकास दुबे के साथी दयाशंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया है।

बता देंगे कानपुर पुलिस और दयाशंकर के बीच आज सुबह 4:40 पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दयाशंकर के पैर पर गोली मारी गई और उसे पुलिस ने पकड़ लिया। दयाशंकर अग्निहोत्री के ऊपर यूपी पुलिस ने 25000 का मुकदमा घोषित कर रखा है ऐसे में मुठभेड़ के बाद उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ जवाहरपुरम में हुई है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दयाशंकर का प्राथमिक उपचार करवाया है और उससे पूछताछ करने की कोशिश कर रही है। शायद वह गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में कुछ जानता हो। दयाशंकर से पुलिस को घटना के वक्त की जरूरी जानकारियां भी मिल सकती हैं। इसलिए इस समय पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

वहीं कानपुर पुलिस का कहना है कि पुलिस टीम ने दयाशंकर को घेरकर सरेंडर करने को कहा लेकिन सरेंडर करने की बजाय दयाशंकर देशी तमंचे से पुलिस पर फायरिंग करने लगा। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से हाई क्रॉस फायरिंग में दयाशंकर के पैर में गोली लगी इसके बाद वह घायल हो गया था।

Related Articles

Back to top button