हमीरपुर : दो पक्षों के विवाद में हुई फायरिंग, एक घायल

हमीरपुर। थाना जलालपुर के पुरैनी गांव में बुधवार को खेत की जुताई करते समय पड़ोसी के खेत की मेड़ में ट्रिलर का खुरपा लग जाने से दोनो पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट शुरु हो गयी, इसी बीच एक पक्ष द्वारा अवैध बंदूक से फायरिंग कर दी जिससे मौके पर मौजूद महिला पुरुषों में चीख पुकार मच गयी। घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी देवीदीन व उसके पुत्र सचिन व बीरेन्द्र के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

पुरैनी गांव निवासी महेश्वरीदीन व जखेड़ी वालों के डेरा खेतों पर पास पास स्थित हैं। बुधवार को जखेड़ी वालों के डेरा से देवीदीन राजपूत अपने खेतों की जुताई कर रहा था जुताई करते समय ट्रैक्टर का ट्रिलर बगल में स्थित नरेन्द्र राजपूत के खेत की मेड़ में लग गया जिसका विरोध मौके पर मौजूद नरेन्द्र ने किया। इसी बात को लेकर दोनो के बीच गाली गलौज व मारपीट शुरु हो गयी इसी बीच देवीदीन पक्ष ने अपने को घिरा देख अवैध बंदूक निकाल ली और फायरिंग कर दी जिससे मौके पर मौजूद महिला पुरुषों में बचाओ-बचाओ की चीख पुकार मच गयी।

घटना में नरेन्द्र राजपूत घायल हुआ है मामले की तहरीर नरेन्द्र राजपूत ने थाना जलालपुर में दी है। पुलिस ने मामले में आरोपी देवीदीन व उसके पुत्र सचिन व वीरेन्द्र के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कर घायल नरेन्द्र का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। थाना प्रभारी उमापति मिश्रा ने गोली चलने से साफ इंकार करते हुए बताया कि देवीदीन के पास अवैध बंदूक है जिसके खिलाफ कार्यवाही करने के साथ ही मामले में आरोपी देवीदीन, सचिन व बीरेन्द्र के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है और विवेचना शुरु कर दी है। शीध्र ही आरोपियो को पकड़ा जायेगा।

Related Articles

Back to top button