यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ‘पीएम केयर्स फंड’ में इतनी राशि की दान

पूरे देश में कोरोना महामारी की वजह से 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। इस दौरान लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मदद के लिए देशवासियों से अपना-अपना योगदान देने की अपील की है। इसके लिए प्रधानमंत्री ने पीएम केयर्स फंड का गठन किया है। जिसमें लोग अपनी इच्छा अनुसार योगदान दे रहे हैं।

अब इसी कड़ी में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कोरोना से आम लोगों के बचाव और इलाज के लिए लखनऊ के लिए 1 करोड़ रुपए की राशि प्रदान की है। वहीं 25 लाख आगरा और 25 लाख  रायबरेली के लोगों के लिए राशि दान की है।

आपको बता दें कि इससे पहले देश में तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी और नेताओं ने भी पीएम के एंड में राशि दान की है। प्रधानमंत्री की मां ने भी अपनी निजी बचत से राशि दान की थी। वही देश के बड़े बड़े बिजनेसमैन ने भी देश को कोरोना से लड़ने के लिए राशि दान की है। आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की दी गई जानकारी के अनुसार देश में 1764 केस कोरोना के सामने आ चुके हैं। वही 150 लोग ठीक हो चुके हैं। इनमें से 50 लोगों की डेथ भी हो चुकी है

Related Articles

Back to top button