दिल्ली : रास्ते पर खड़ी बाइक को लेकर बखेड़ा, चले लाठी-डंडे, दस पर एफआईआर

नई दिल्ली। रास्ते से बाइक हटाने को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में दो पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हो गई। झगड़े में खूब डंडे चले, जिसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों तरफ की शिकायत पर करीब 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और आगे की पड़ताल कर रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना में एक पक्ष है इमरान (38) का जो सपरिवार श्रीराम कॉलोनी में रहता है और सर्कुलर रोड पर बाइक की मरम्मती का काम करता है। दूसरा पक्ष है जाकिर (19) जो श्रीराम कॉलोनी में ही रहता है। इमरान के बयान के मुताबिक, घटना वाले दिन वह अपनी दुकान के आगे बाइक खड़ी कर पास की दुकान पर गया था। तभी जाकिर अपनी कार से आया और बाइक को धक्का मारकर गिरा दिया। जब इमरान ने इस बात का विरोध किया तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। तब गुस्से में जाकिर वहां से चला गया, लेकिन उसी दिन शाम को जाकिर अपने साथी सुलेमान, सलमान, आरिफ, आसिफ, अनीश और आश मोहम्मद को साथ लेकर आया और इमरान के साथ मारपीट करने लगा। बीच-बचाव करने आई इमरान की पत्नी के साथ भी बुरी तरह से मारपीट की गई।
उधर, घटना को लेकर जाकिर का कहना है कि कार को रास्ता नहीं मिलने पर उसने कार से उतरकर इमरान की बाइक किनारे खड़ी की और कार लेकर चला गया था। इसी बात से गुस्से में शाम को इमरान अपने साले आलम व इकबाल के साथ उसके घर पहुंचा और मारपीट करने लगा। फिलहाल दोनों तरफ से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button