बाड़मेर : हवाई फायर करने का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी की तलाश शुरु

बाड़मेर। बाड़मेर जिले की सदर थाना अंतर्गत जाखड़ों की ढाणी में सरपंच चुनाव के बाद विजयी प्रत्याशियों की ओर से फोड़े गए पटाखों के बीच एक युवा की ओर से पिस्टल से 2 हवाई फायर किए गए। सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक वीडियो वायरल होने के बाद सदर थाने में आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है।

राजस्थान में लडख़ड़ाती कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष पहले से ही गहलोत सरकार को चौतरफा घेर रहा है। इसी बीच बाड़मेर में असामाजिक तत्वों का हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग करने का एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो बाड़मेर जिले की सदर थाना अंतर्गत जाखड़ों की ढाणी का बताया जा रहा है, जिसमें बदमाश प्रवृत्ति का एक युवा फायरिंग करते हुए दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्रसिंह ने बताया कि सरपंच चुनाव के दौरान जीत के बाद उनके समर्थक घर के आगे पटाखे फोड़ रहे थे। इस दौरान बदमाश प्रवृत्ति के एक युवक ने पिस्टल से दो हवाई फायर किए हैं। जिसका वीडियो वायरल हुआ है। इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस थाना सदर में आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button