शाहजहांपुर में एक युवक को न्याय ना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी की पूजा करने के लिए खेत पर बैठा युवक

शाहजहांपुर : न्याय न मिलने से परेशान एक मुस्लिम युवक ने योगी आदित्यनाथ की पूजा करना शुरू कर दिया है। युवक अपने खेत में बैठकर सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर उनकी पूजा कर रहा है। युवक के खेत को जाने वाले रास्ते पर एक फैक्ट्री मालिक ने दीवार खड़ी कर दी है। पुलिस प्रशासन से मदद ना मिलने से परेशान युवक अब सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगा रहा है। युवक का कहना है कि अगली बार वह सीएम आवास के सामने बैठकर योगी की पूजा करेगा।

थाना रोजा क्षेत्र के हथौड़ा गांव का रहने वाले वसीम अंसारी सहित लगभग एक दर्जन किसानों के खेत को जाने वाले रास्ते को जी सर्जिबियर फैक्ट्री मालिक ने दीवार उठाकर बंद कर दिया था। विरोध करने पर फैक्ट्री मालिक और उसके बेटों ने हथियार भी लहराए थे और किसानों से मारपीट की थी। जिस पर पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वसीम अंसारी पिछले कई दिनों से पुलिस और प्रशासन से दीवार हटाने को लेकर मदद की गुहार लगा रहा था। लेकिन ऊंचे रसूख वाले फैक्ट्री मालिक के सामने पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने से बच रहा है । क्योंकि महामारी का दौर चल रहा है जिसके चलते वसीम अंसारी और दूसरे किसान धरना प्रदर्शन नहीं कर सकते। इसी के चलते वसीम अंसारी ने अपने खेत में योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रखकर उनकी पूजा करना शुरू कर दिया है।

वसीम ने योगी आदित्यनाथ की तस्वीर की आरती उतारे और तस्वीर के सामने हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाई। वसीम का कहना है कि उन्हें भरोसा है कि जब उनकी मुख्यमंत्री तक पहुंचेगी तो उसे जरूर मिलेगा। और उसके खेत में जाने वाले रास्ते पर खड़ी दीवार को हटाया जाएगा। वसीम का कहना है कि वह बिना धरना प्रदर्शन के शांतिपूर्ण ढंग से अपनी बात रखना चाहता है। अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह योगी आदित्यनाथ की पूजा सीएम आवास के सामने बैठकर करेगा।

अंकित शर्मा, शाहजहांपुर

Related Articles

Back to top button