लॉकडाउन में भी यूपी में नहीं रुक रहे अपराध, अमेठी में बदमाशों ने किसान नेता को गोलीमार कर की हत्या

अमेठी पुलिस को बदमाशों ने एक बार फिर चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। लाकडॉउन के बीच अमेठी में बेखौफ बदमाशों ने अमेठी बाजार से घर जा रहे किसान नेता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें सुल्तानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां जिला अस्पताल ले जाते समय किसान नेता और किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा की मौत हो गई।

दरअसल पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लोनियापुर गांव से जुड़ा है। जहां अमेठी बाजार से अपने घर जा रहे किसान नेता और किसान यूनियन संघ के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल किसान नेता प्रमोद मिश्रा को आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया। जहां किसान नेता की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तुरंत सुल्तानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां रास्ते में जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही किसान नेता की मौत हो गई।

वह इस घटना में अमेठी पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ही घटनास्थल के लिए कई टीमें रवाना कर दी फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है  किसान नेता की हत्या किन कारणों से हुई अभी इसका पता नहीं चल सका है।

Related Articles

Back to top button