मुंह से ठाएं ठाएं करने वाली यूपी पुलिस ने अब डंडे को बनाया घोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

जब पुलिस को घोड़ा नहीं मिला तो पैर के बीच में डंडा डालकर उसको घोड़ा बना लिया है | जब सुहागनगरी फीरोजाबाद की पुलिस लाइन में मॉक ड्रिल हुई तब कुछ ऐसा था नजारा, जिसका यह एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है |

उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार अपने करिश्माई काम के कारण चर्चा में रहती है। कभी मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकाली जाती है। तो कभी नेताजी की भैंस खोजती है, ताजा मामला तो बेहद ही रोचक है। जिसमें पुलिस के सिपाहियों को भीड़ नियंत्रित करने के लिए घोड़ा की सवारी करनी थी। इस दौरान जब पुलिस को घोड़ा नहीं मिला तो पैर के बीच में डंडा डालकर उसको घोड़ा बना लिया गया।

हाल ही में फीरोजाबाद के पुलिस लाइन में हुई मॉक ड्रिल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिसकर्मी पैरों के बीच में डंडा पकड़कर घुड़सवारों की तरह दौड़ते नजर आ रहे हैं। 16 सेकेंड का यह वीडियो लोग अपनी फेसबुक पर पोस्ट भी कर रहे है। उन्होंने इसे यूपी पुलिस का निराला अंदाज बताया है।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो आठ नवंबर की सुबह पुलिस लाइन में हुई मॉक ड्रिल का है। राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद किसी भी तरह के उपद्रव से निपटने के लिए यह ड्रिल कराई गई थी। इस दौरान बलवा पर उतारू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की कार्रवाई का अभ्यास कराया गया। जिले में घोड़े न होने के कारण मॉक ड्रिल के दौरान रिक्रूट्स को सांकेतिक रूप से घोड़े दौड़ाने की जानकारी दी गई थी।

Related Articles

Back to top button