स्याना हिंसा का मुख्य आरोपी बना पीएम जन कल्याण योजना जागरूकता अभियान का जिला महामंत्री, हुआ बवाल

3 दिसंबर 2019 को बुलन्दशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के चिंगरावठी में हुई हिंसा के मुख्यरोपियों में से एक शिखर अग्रवाल को प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना जागरूकता अभियान का ज़िला महामंत्री बनाये जाने पर यह मामला एक बार फिर चर्चाओं में है। जबकि शिखर की पदोन्नति किए जाने पर सोशल मीडिया पर काफी लोग आलोचना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शिखर 3 दिसंबर 2019 को स्याना के चिंगरावठी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक है।
जोकि ज़मानत पर जेल से बाहर है, इतना ही नहीं इससे पहले भी शिखर उस वक्त चर्चाओं में आया था। जब जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद कुछ लोगों ने शिखर को फूलमाला पहनाकर उसका स्वागत किया था।

एक बार फिर वरिष्ठ नेताओं द्वारा शिखर की पदोन्नति किया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि शिखर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने और उस पर आने वाली टिप्पणियों के बाद शिखर मीडिया के सामने आते हुए बोला है कि उसकी पदोन्नति उसके द्वारा किए जाने वाले कार्यों को देखते हुए की गई है। शिखर ने दावा कि उसने हमेशा जन-जन तक जाकर पार्टी की योजनाओं को जनपद के हर आखरी आदमी तक पहुंचाया है। जबकि शिखर ने कहा कि उसने जनता की सेवा के लिए ही ज़िला महामंत्री की ज़िम्मेदारी ली है।

गौरतलब है कि 3 दिसंबर 2019 को गोकशी के शक में स्याना का चिंगरावठी इलाका हिंसा की आग में जला था, जबकि हिंसा के दौरान बवालियों द्वारा स्थानीय युवक सुमित और इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने 27 नामज़द समेत 55-60 अज्ञातों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस की ओर से जो मुख्य आरोपी बनाए गए थे शिखर अग्रवाल उनमें से एक है।

उधर भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया का कहना है, कि भारतीय जनता पार्टी का ऐसा कोई संगठन नहीं है। मैं केवल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गया था ऐसे संगठनों को सोचना चाहिए और स्वच्छ छवि के लोगों को संगठन में रखना चाहिए।

Related Articles

Back to top button