अब महोबा में प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, तीन की हुई मौत कई घायल

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसे रोकने के लिए भारत सरकार हर मुमकिन प्रयास भी कर रही है। इसी के चलते देश में लॉक डाउन किया गया। हालांकि इस लॉक डाउन में प्रवासी मजदूरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा इसी के चलते कई मजदूरों की रोड एक्सीडेंट में मौत की हुई है। यह खबर उत्तर प्रदेश के महोबा से हैं। जहां एक बार फिर मजदूरों के साथ बड़ी घटना घटी है। 25 प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रहा एक ट्रक भरवारा के पास पलट गया।

बता दें कि यह ट्रक जनपद झांसी से आ रहा था। इसमें 25 प्रवासी मजदूर शामिल थे। लेकिन एक बड़े हादसे में यह ट्रक पलट गया। जिसके बाद अनेकों मजदूर घायल हो गए हैं। बता दें कि ट्रक पलटने से अनेकों मजदूरों की हालत गंभीर है। वही मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल में भेज दिया है। जहां उनका इलाज जारी है।

खबर है कि अचानक हुए इस हादसे से प्रशासन में अफरा-तफरी मच चुकी है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 3 श्रमिकों की मौत हो गई है और घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। वही मौके पर पहुंचे एसपी डीएम ने घटनास्थल का मुआवजा किया और मजदूरों से इस पूरी घटना की जानकारी ली है।

Related Articles

Back to top button