नोएडा से बरेली पहुंचे एक शख्स में निकला कोरोनावायरस, पूरे परिवार को किया गया आइसोलेट

भारत में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं अब उत्तर प्रदेश के बरेली में पहला कोरोनावायरस संक्रमित मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह मामला बरेली के सुभाष नगर से सामने आया है। कोरोनावायरस संक्रमित के पूरे परिवार को भी आइसोलेट कर लिया गया है। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक 21 मार्च को युवक नोएडा से शहर में आया था । बताया जा रहा है कि वह शख्स जिस कंपनी में काम करता था वहां भी चार लोगों में कोरोना वायरस पाया गया है।

बता दें कि 26 मार्च को युवक का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। शनिवार सुबह करीब 4 बजे आई रिपोर्ट में पॉजिटिव मिलने पर युवक के पिता को अस्पताल बुलाया गया। रिपोर्ट की जानकारी देने के बाद उसे और उसके परिजन को एक निजी अस्पताल में आइसोलेट में किये जाने की कवायद की जा रही है। बता दे कि अब तक उत्तर प्रदेश में 65 कोरोनावायरस के मामले सामने आ चुके हैं। 11 लोगों को यहां पर सही भी किया जा चुका है।

भारत सरकार ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए पूरे भारत में लॉक डाउन किया हुआ है। हालांकि कुछ लोग लॉक डाउन के समय भी बाहर निकल रहे हैं। जिस पर आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहां की लोग ऐसी स्थिति में भी घर से बाहर निकल रहे हैं जो कि बहुत गलत है। पीएम मोदी ने लोगों से फिर अपील की है कि लोग अपने अपने घरों में ही रहे।

Related Articles

Back to top button