फर्रुखाबाद : थम गई कोरोना की रफ्तार, केवल चार नए मामले आए सामने

फर्रुखाबाद। जिले में कोरोना को लेकर गुरुवार को राहत भरी खबर आई है। आज यहां आई जांच रिपोर्ट में केवल चार रोगी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसे लेकर जिले के आला अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।

मौजूदा समय में जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 3,754 पहुंच गई है। वहीं ठीक होने होने की संख्या 3,435 है मौजूदा समय में 268 सक्रिय मामले हैं, जिनका इलाज कोविड-19 अस्पताल में चल रहा है। वहीं अब तक संक्रमण के बाद 51 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि अब जिले में कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ गई है। जनता के सहयोग से अब कोरोना वायरस का यहां चक्र टूटता नजर आ रहा है। आज आई जांच रिपोर्ट में केवल चार रोगी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनका इलाज उनके घर पर ही होम आइसोलेशन के माध्यम से किया जा रहा है।

जिलाधिकारी ने आम जनता से अपील की है कि वह घर से निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें। हर पांच मिनट में साबुन पानी से हाथ धोते रहें, और सैनिटाइज करते रहें। उन्होंने बताया कि यदि गत दिनों आई रिपोर्ट पर नजर डाली जाए तो यहां प्रतिदिन एक सैकड़ा से अधिक रोगी संक्रमित पाए जाते थे। अब यह रफ्तार थम गई है।

Related Articles

Back to top button