मुखिया के घर चल रही थी शराब पार्टी, 2 धराए:बक्सर में वोट के लिए चल रही थी पार्टी,

छापेमारी में 16 लीटर शराब बरामद

बक्सर के नवानगर में कई जगहों आगामी चुनाव के मद्देनजर चल शराब पार्टी पुलिस-प्रशासन ने छापेमारी कर दो लोगों हिरासत में लिया। शुक्रवार रात में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद पंचायत चुनाव में समर्थन पाने के लिए भोज करा रही एक निवर्तमान मुखिया के घर DM और SP ने रेड किया। अधिकारियों ने भोज को बंद करवाया। इसके बाद घर की तलाशी ली तो 16 लीटर शराब बरामद हुआ।

मामला नावानगर प्रखंड का है। 24 अक्टूबर को नवानगर व केसठ प्रखण्ड में होने वाले चुनाव को ले प्रचार-प्रसार थम गया है। लेकिन, प्रत्याशियों द्वारा लोगों को अपने समर्थन में करने के लिए कई हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इसी तरह से नवानगर प्रखंड स्थित सोनवर्षा पंचायत में मुखिया प्रत्याशी रीना देवी द्वारा भोज का आयोजन किया गया था। इस भोज में पहुंचने वाले लोगों के लिए के साथ-साथ शराब का भी इंतजाम किया गया था।

सूचना मिलने पर DM-SP दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान पता चला कि निवर्तमान प्रमुख किरण देवी और उनके पति दिलीप यादव द्वारा भोज का आयोजन किया गया था। अधिकारियों ने फौरन भोज को बंद करवा दिया। सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष के मुताबिक यह कार्रवाई आगामी चुनाव के मद्देनजर अधिकारियों द्वारा की गई है। पुलिस ने 16 लीटर शराब बरामद भी की। इस मामले में मुखिया उम्मीदवार के पति गुड्डू सिंह व विनायक पांडेय समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button