आईपीएल के इस सीजन के शुरुआती मैचों में टीम से बाहर होने पर निराश था : रहाणे

अबू धाबी। राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 60 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेल दिल्ली कैपिटल्स की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वह इस सीजन के शुरुआती मैचों में टीम से बाहर होने पर काफी निराश थे।

रहाणे ने 146 मैचों में 3931 आईपीएल रन बनाए हैं। इतने बड़े रिकाॅर्ड के बावजूद, वह आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए केवल छह मैच खेले।

सोमवार को आरसीबी की टीम सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (50) के अर्धशतक के अलावा एबी डिविलियर्स (35) और कप्तान विराट कोहली (29) की उम्दा पारियों के बावजूद सात विकेट पर 152 रन ही बना सकी, जिसके जवाब में दिल्ली ने रहाणे (60) और धवन (54) के बीच दूसरे विकेट की 88 रन की साझेदारी की बदौलत 19 ओवर में चार विकेट पर 154 रन बनाकर जीत दर्ज की।

रहाणे ने मैच के बाद साथी बल्लेबाज शिखर धवन से कहा, “जब मैं टीम में नहीं था तो काफी निराश था। मगर अब जीत में योगदान देने के बाद अच्छा लगा। (धवन) आपके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आया।”

रहाणे ने आगे कहा, “रिकी ने मुझे बताया कि मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने जा रहा हूं और मुझे लगा कि एक अच्छा मौका है। एक खिलाड़ी के रूप में, अगर आप इस स्थिति में योगदान करते हैं तो आप अच्छा महसूस करते हैं और जब टीम जीतती है तो खुशी दोगुनी हो जाती है।”

Related Articles

Back to top button