सुमावली विधानसभा में फिर फायरिंग, भिंड में प्रत्याशी व समर्थक नजरबंद

ग्वालियर। उपचुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच ग्वालियर चंबल अंचल की कुछ सीटों पर हिंसा की खबरें हैं। सुमावली विधानसभा के पचौरी का पुरा पोलिंग बूथ पर सुबह फायरिंग हुई थी, वहीं अब टिकटोली का पुरा और जौरी गांव में भी फायरिंग होने की खबर है। इधर, पुलिस ने भिंड जिले में प्रत्याशियों और समर्थकों को नजरबंद कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमावली विधानसभा के टिकटोली का पुरा पोलिंग बूथ पर भी गोली चलने के समाचार हैं। यहां फायरिंग की घटना में एक बच्ची के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली है। वहीं, जौरी गांव के पोलिंग बूथ पर दोबारा गोली चलने के समाचार हैं। पुलिस बल के पहुंचने के पहले ही उत्पाती भाग निकले।

भिंड में प्रत्याशी और समर्थक नजरबंद
हंगामे की आशंका को देखते हुए पुलिस ने भिंड में भाजपा, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशियों को नजरबंद कर दिया है। मेहगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे को गोरमी थाने में बैठाकर रखा गया है। योगेश ने आरोप लगाया है कि पुलिस बाकी नेताओं से कुछ नहीं बोल रही है। वहीं डीएसपी मोतीलाल कुशवाह का कहना है कि मेहगांव विधानसभा क्षेत्र से बाहर का व्यक्ति होने के कारण थाने में बैठाया गया है। योगेश ने पांच पोलिंग की शिकायत की है। वहीं भाजपा प्रत्याशी रणवीर जाटव, कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जाटव व बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी यशवंत पटवारी को पुलिस ने पीडब्ल्यूडी सर्किट हाउस में नजरबंद करके रखा है। इसके साथ ही पुलिस ने मेहगांव विधानसभा के गोरमी में भाजपा प्रत्याशी राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के भतीजे डॉक्टर भारत सिंह उर्फ रिंकू को भी हिरासत में लिया है।

Related Articles

Back to top button