धुआंधार गेंदबाज मयंक यादव की हेल्थ पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिया अपडेट।

मयंक यादव नहीं खेल पाएंगे अगला मैच।

उत्तर प्रदेश: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के धुआंधार गेंदबाज मयंक यादव ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से आईपीएल 2024 में अपनी अलग ही छाप छोड़ दी है।

 

मयंक यादव इस समय अपनी हेल्थ को लेकर खबरों में हैं, अपने पिछले मुकाबले में मयंक यादव ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ गेंदबाजी की थी, लेकिन इस मैच में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वे केवल एक ही ओवर कर सके थे। इस मैच में मयंक ने 140 किमी/घंटा की रफ्तार से बॉलिंग की थी। एक ओवर डालने के बाद वे मैदान से बाहर चले गए थे। ऐसे में उनकी हेल्थ को लेकर लोगों के बीच संदेह था कि क्या वे अब ठीक हैं? क्या मयंक 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल खिलाफ मैच खेलेंगे? क्या मयंक अब खेलने के लिए फिट हैं?

ऐसे में अब लखनऊ सुपर जायंट्स के CEO विनोद बिष्ट ने यह बयान दिया है कि मयंक को पेट के निचले हिस्से में हल्का दर्द महसूस हो रहा है। मयंक पर ज्यादा दबाव न रहे और वे अपने हेल्थ पर ध्यान दे सकें। ऐसे में ऐहतियात के तौर पर उनके कार्यभार को अगले सप्ताह तक मैनेज किया जाएगा। बिष्ट ने यह भी बताया कि मयंक 14 अप्रैल को ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स से खिलाफ होने वाले मैच का भी हिस्सा शायद नहीं होंगे।

मयंक ने इस आईपीएल सीजन के अपने पहले दो मैचों में पंजाब और बेंगलुरु दोनों के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की थी और वे प्लयेर ऑफ द मैच चुने गए थे। वे आईपीएल के इतिहास में करियर के पहले दो मैचों में लगातार दो प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार जीतने वाले पहले क्रिकेटर बने।

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मयंक यादव का आने वाले मैचों में न खेलना, टीम के प्रदर्शन पर असर डाल सकता है।

Related Articles

Back to top button