“सर आप तो दिल्ली वाले हो, हुक्म करो”, शाहरुख खान ने अरविंद केजरीवाल के थैंक्यू का दिया जवाब

बॉलीवुड के बादशाह खान शाहरुख खान ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार की कोरोनावायरस से लड़ाई में योगदान देने और उन्हें सपोर्ट करने का ऐलान किया था। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं शाहरुख खान को बड़े-बड़े नेताओं ने शुक्रिया अदा भी किया है। वहीं अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख खान को थैंक यू बोला तो शाहरुख ने जवाब में कहा कि “सर आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्ली वाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस क्राइसिस से हम जीत कर निकलेंगे। आपकी मेहनती टीम को भगवान और शक्ति दे सर।”

बता दें कि इससे पहले उद्धव ठाकरे को भी शाहरुख खान ने शुक्रिया कहा था उन्होंने उद्धव के आभार बड़े ट्वीट का मराठी भाषा में जवाब दिया। शाहरुख खान ने कहा कि “हम सब एक परिवार हैं इस समय स्वस्थ रहने के लिए हम सभी को साथ रहना चाहिए।”

बता दे कि शाहरुख खान ने गुरुवार शाम पीएम मोदी सरकार की कई योजनाओं में अपना सपोर्ट देने का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी कंपनियों कोलकाता नाइट राइडर्स, मीर फाउंडेशन, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स संग मिलकर पीएम केयर्स रोटी फाउंडेशन एक साथ – एक अर्थ फाउंडेशन संग अन्य के जरिए सपोर्ट करने का जिम्मा उठाया है। इसके तहत शाहरुख खान दिहाड़ी मजदूरों से लेकर डॉक्टरों, गरीब लोगों और एसिड अटैक सरवाइवरो तक मदद और खाना पहुंचाने का काम करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button