Kaam Chalu Hai Movie Review: समाज को बड़ा संदेश देती है राजपाल यादव की काम चालू है मूवी

राजपाल यादव एक बेहतरीन कलाकार हैं, और इस फिल्म द्वारा उन्होंने समाज को एक बड़ा संदेश दिया है

Kaam Chalu Hai: एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ ही साथ राजपाल यादव एक अच्छे इंसान भी हैं। और उनकी यही इंसानियत उनकी इस फिल्म में दिखाई दे रही है। तो चलिए आज करते हैं उनकी इस फिल्म की समीक्षा..

काम चालू है की कहानी

समाज को एक सार्थक सन्देश देती राजपाल यादव की इस फिल्म में केवल मनोरंजन ही नहीं है, बल्कि एक सीख भी है जो हमारे लिए बहुत जरूरी है। सच्ची घटना से प्रेरित यह कहानी महाराष्ट्र के एक ऐसे आदमी की है, जो अपने बीवी और एक बच्ची के साथ खुशहाल जिंदगी गुजर बसर कर रहा है। उसकी बेटी बहुत होनहार है और पढ़ाई के साथ ही साथ जिला स्तर की क्रिकेट टीम का भी हिस्सा है। क्रिकेट की रंगीन दुनिया में अपने बेटी के उज्जवल भविष्य का सपना देखने वाले पिता के सामने उस समय दुख का पहाड़ टूट पड़ता है, जब वह अपने बेटी को स्कूटर पर बैठाकर जा रहा था और उसका स्कूटर एक गड्ढे में गिर जाता है। हेलमेट पहनने की वजह से वह तो बच जाता है लेकिन उसकी बसी बसाई दुनिया उजड़ जाती है। उसकी बेटी हमेशा के लिए गड्ढे में गिरकर सो जाती है। एक पिता के सामने अपने बेटी की हुई इस हालत से पिता पगला सा जाता है और सिस्टम को बदलने की सोचता है लेकिन सिस्टम को बदलते बदलते खुद बदल जाता है और सड़क पर बने गड्ढे को पाटने लगता है।

कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग

अपनी मिमिक्री के लिए जाने, जाने वाले राजपाल यादव जोकि मनोज पटेल की भूमिका में हैं, एक गंभीर पिता की भूमिका को बहुत ही अच्छे तरीके से जीया है तो मनोज की पत्नी की भूमिका निभाने वाली जिया मानेक ने भी बेहतरीन अभिनय किया है। और इन दोनों की बेटी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट कुरांगी नागराज ने भी बेहतरीन अभिनय किया है।

पलाश मुच्छल का डायरेक्शन कमाल का 

अमिताभ बच्चन की भूतनाथ रिटर्न्स’ और जॉन अब्राहम की ‘ढिश्कियाऊं’ का डायरेक्शन करने वाले पलाश मुच्छल ने शानदार डायरेक्शन किया है। Zee5 पर मौजूद इस फिल्म को सच में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होना चाहिए था। फिल्म में दो गाने हैं जो ठीकठाक हैं। कुल मिलाकर फिल्म काम चालू है। काम चलाऊ ही है।

 

 

Related Articles

Back to top button